Whatsapp status in hindi

 

Whatsapp status in hindi

Hindi whatsapp status, आपको शेयर करने के लिए कई स्टेटस मिलेंगे जो आपको किसी अन्य वेबसाइट में नहीं मिलेंगे और आपको यह स्टेटस भी पसंद आएगा और आप स्टेटस शेयर किए बिना नहीं रह पाएंगे, इस श्रेणी में आपको सभी तरह के status मिलेंगे जैसे , funny whatsapp status, romantic status , romantic shayari, chutkale, hindi story आपको इसमें मिलेंगे। इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूलें।


1.हम दुनिया से अलग नहीं हमारी दुनिया ही अलग है 

2.कोरोना के डर से इतनी भी दूरी न बनाये, की आपका बाबू किसी और के काबू में आजाये 

3.लोग केहते है की मेरे दोस्त कम है लेकीन, वोह नही जानते की मेरे दोस्तो मे कीतना "दम" हैं 


4..हमारे जिँदगी की कहानी कूछ ऐसी है जिसमे Hero भी हम और Villain भी हम

5.सिक्का दोनों का होता है हेड का भी ओर टेल का भी पर वक़्त उसी का आता है जो पलट कर ऊपर आता है |

Whatsapp status in hindi


6.शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी, अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी 

7.वो_पागल मुझे कहती है तू ‘आवारा’ है इस लिए #कुवारा है, #मैंने कहा.. अगर में #कुवारा_न_होता तो #तुम्हारी_सहेलियों का “गुजारा” ना होता..!

8.लड़किया बोलती है तू #बहोत – “मासूम” दीखता है, लेकिन में कितना #हरामी हूँ, ये #सिर्फ मेरी #_Ex_girlfriend को ही मालूम हैं..!

9.Attitude मेरा हिट हैं, हां थोडा सा इंग्लिश में वीक हैं,


विदेश जाने की तैयारी हैं, “पर”


तेरी होने वाली भाभी ने बोला “ओये हीरो” तू इंडिया में ही ठीक हैं…


10.Attitude मेरा हिट हैं, हां थोडा सा इंग्लिश में वीक हैं,


विदेश जाने की तैयारी हैं, “पर”


तेरी होने वाली भाभी ने बोला “ओये हीरो” तू इंडिया में ही ठीक हैं…


Thanks for reading..

Post a Comment

Previous Post Next Post